Loading...

शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गये थे सनी देओल

सनी देओल का फिल्मी करियर आगे बढता रहा, उन्हीं दिनों सनी का नाम अपने समय की सुपरहिट एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ा।

ये ढाई किलो का हाथ ना, किसी पर पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है, फिल्म दामिनी का तारीख पर तारीख... ऐसे ही कई बेहतरीन डायलॉग्स सनी देओल ने बोले हैं, जो कईयों के जबान पर चढ गये थे, जी हां, सनी देओल नाइनटीज के फौलादी स्टार कहे जाते थे, दरअसल सनी देओल इन दिनों इसलिये भी सुर्खियों में हैं, क्योंकि वो गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं। हाल ही में सनी ने बीजेपी ज्वाइन किया और  पार्टी ने उन्हें चुनावी मैदान में उतार दिया।

राजनीति की पिच पर शुरुआत
बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद सनी देओल अब राजनीति की पिच पर नई पारी खेलना चाहते हैं, हालांकि जब से वो राजनीति में आये हैं,
उनसे जुड़ी चीजों का खूब जिक्र होने लगा है, इन दिनों बॉलीवुड एक्टर के अफेयर से लेकर तमाम चीजों का खूब जिक्र हो रहा है।

शादी और अफेयर
सनी को लेकर अकसर ये दावा किया जाता है, कि उन्होने 18 साल की उम्र में ही लंदन में चुपके से शादी कर ली थी,


लेकिन पिता धर्मेन्द्र ने उन्हें इस बात को किसी से बताने से मना किया था, क्योंकि वो चाहते थे, कि वो
बॉलीवुड में डेब्यू  कर लें, इसके बाद शादी की बात सार्वजनिक करें, हालांकि सनी पहली फिल्म की हीरोइन अमृता सिंह के बेहद करीब आ गये थे, अमृता भी सनी के प्यार में पड़ गई थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि सनी पहले से शादीशुदा हैं, उन्होने दूरी बना ली।

डिंपल कपाड़ियां के साथ जुड़ा नाम
सनी देओल का फिल्मी करियर आगे बढता रहा, उन्हीं दिनों सनी का नाम अपने समय की सुपरहिट एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ा,
दोनों के रिश्ते किसी से छुपे नहीं हैं, कुछ महीने पहले दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें लंदन में दोनों हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे, इन दोनों की लव स्टोरी नाइनटीज में खूब सुर्खियों में रही थी।

डिंपल की बेटियां
एक फिल्म के सेट पर डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की मुलाकात हुई थी, धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया, शादीशुदा होने के बावजूद सनी ने डिंपलको अपनी पत्नी जैसा दर्जा दे रखा था,

दावा तो ये भी किया जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, इतना ही नहीं जब दोनों डेट कर रहे थे, तो डिंपल की बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाया करती थी।

Related

Viral 4075498473555198896

Post a Comment

emo-but-icon

Loading...

Hot in week

Recent

Comments

item