Loading...

अमित शाह का बड़ा बयान, जीत रहे हैं इतनी सीटें, अगर CRPF ना होती, तो कल बचना मुश्किल

अमित शाह ने कहा कि कल की घटना चिंताजनक है, हिंसा के दौरान विद्यासागर कॉलेज का गेट बंद था, तो फिर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति किसने तोड़ी ?

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो के दौरान हिंसा के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पीसी कर ममता सरकार पर हमला बोला है, उन्होने बंगाल सरकार पर कई संगीन आरोप लगाये हैं, अमित शाह ने कहा कि अब तक चुनाव  के 6 चरण हो चुके हैं, इन सभी चरणों में सिवाय पश्चिम बंगाल के कहीं भी हिंसा नहीं हुई, इसका मतलब साफ है कि हिंसा का कारण सिर्फ ममता बनर्जी की टीएमसी है, बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने तोड़ी है।

रोड शो के दौरान हमला
प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मैं ममता जी को कहना चाहता हूं, कि आप सिर्फ 42 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि बीजेपी देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है,
अगर बीजेपी चुनाव के दौरान हिंसा करती, तो देश के हर राज्य में हिंसा होती, मेरे रोड शो के दौरान तीन बार हमले किये गये, लेकिन वहां हिंसा रोकने का कोई इंतजाम नहीं था।

विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी
अमित शाह ने आगे बोलते हुए कहा कि कल की घटना चिंताजनक है, हिंसा के दौरान विद्यासागर कॉलेज का गेट बंद था, तो फिर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति किसने तोड़ी ?
अंदर कौन गया, जबकि बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर थे, शाह के मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया है।

मोदी को भारतीयों का आशीर्वाद
शाह ने कहा कि रोड से पहले ही वहां लगे पोस्टर फाड़े गये, जब रोड शो शुरु हुआ, तो उसमें अभूतपूर्व जनसैलाब उमड़ा, 2.30 घंटे तक रोड शो चला, जिसमें तीन बार हमले किये गये,
तीसरे हमले में तोड़-फोड़, आगजनी और बोतल में किरोसीन डाल हमला किया गया, अमित शाह ने कहा कि जितने भी ये महामिलावटी है, घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं, इनके पास दो ही मुद्दे हैं, मोदी की छवि खराब करो, मोदी को हटाओ, लेकिन इन महामिलावटी लोगों को पता नहीं है, कि मोदी को 130 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद है।

जीत रहे 300 से ज्यादा सीटें 
शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सत्ता बचाने के लिये किसी भी हद तक जा सकती है, कल अगर सीआरपीएफ के जवान ना होते, तो मेरे लिये वहां से बचकर निकलना मुश्किल था,
मेरे बहुत कार्यकर्ता मारे गये हैं, मुझ पर भी हमला स्वाभाविक है, इसके साथ ही शाह  ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में 23 और देशभर में 300 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहे हैं।

Related

Viral 280702686445547522

Post a Comment

emo-but-icon

Loading...

Hot in week

Recent

Comments

item