Loading...

आईपीएल फाइनल हारने के बाद धोनी ने कही बड़ी बात, एक गलती और पलट गया पूरा मैच

मैच के बाद कप्तान धोनी ने कहा कि एक टीम के रुप में हमारा सीजन अच्छा रहा, लेकिन हमें वापस जाकर अपने प्रदर्शन पर गौर करना होगा।

सीएसके को आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस के हाथों 1 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी, धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स 2 रन से आईपीएल खिताब जीतने में चूक गई, हैदराबाद में  खेले गये फाइनल मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाये, जवाब में चेन्नई की टीम ने 7 विकेट पर 148 रन ही बना सकी, हार के बाद कप्तान धोनी ने कहा कि दोनों ही टीमों ने इस मैच में बड़ी गलतियां की, चैंपियन वो टीम बनी, जिसने दूसरी टीम से कम गलती की।

मिडिल ऑर्डर फेल
मैच के बाद कप्तान धोनी ने कहा कि एक टीम के रुप में हमारा सीजन अच्छा रहा, लेकिन हमें वापस जाकर अपने प्रदर्शन पर गौर करना होगा, ये वो साल नहीं था,
जब हमने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली हो, हमारा मिडिल ऑर्डर कभी नहीं चला, लेकिन हम किसी तरह मैच जीतने में कामयाब रहे, फाइनल में हम थोड़ा और बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे, ये मजेदार खेल है, हम और मुंबई एक-दूसरे को ट्रॉफी पास कर रहे हैं।

दोनों टीमों ने गलतियां की  
माही ने कहा कि फाइनल मुकाबले में दोनों ही टीमों ने कई गलतियां की, लेकिन जिस टीम ने कम गलती की, वो चैंपियन बनी,
उन्होने आगे बोलते हुए कहा चेन्नई के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, हैदराबाद की पिच पर 150 का स्कोर आसान नहीं था, हमारे गेंदबाजों ने तब विकेट निकाले, जब टीम को विकेट की जरुरत थी।

बल्लेबाजों से खुश नहीं
कैप्टन कूल अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आये, उन्होने कहा कि हमें बल्लेबाजी में काफी सुधार की जरुरत है, अगर हमारी बल्लेबाजी अच्छी होगी,
तो हम लगातार मैच जीतेंगी, अगले साल निरंतर बेहतर प्रदर्शन के लिये हमें काफी सोच-विचार करना होगा।

विश्वकप लक्ष्य
धोनी ने कहा कि अब उनका पूरा ध्यान विश्वकप पर है, आईपीएल के बारे में वो विश्वकप के बाद वो क्या विचार करेंगे,
तो धोनी ने कहा कि अभी हम सीएसके में क्या सुधार करेंगे, इस बारे में बाद में बात करेंगे, फिलहाल इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, हमारा अगला लक्ष्य विश्वकप है, इसके बाद हम सीएसके के बारे में बात करेंगे, गेंदबाजों के खिलाफ कुछ नहीं था, बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करने की जरुरत थी।

Related

Viral 8008549722914436023

Post a Comment

emo-but-icon

Loading...

Hot in week

Recent

Comments

item